Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में सरकारी जमीन पर बने...

दिल्ली में सरकारी जमीन पर बने हैं मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान? सांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

राजधानी दिल्ली की पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि दिल्ली में सरकारी जमीन पर 54 मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान बने हैं।

Image Source : SOCIAL MEDIA
IndiaTV Hindi Desk 11 Jul 2019, 15:49:46 IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद प्रवेश वर्मा दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि दिल्ली में सरकारी जमीन पर 54 मस्जिद, मजार, मदरसा और कब्रिस्तान बने हैं। प्रवेश वर्मा ने राज्यपाल को लिखी अपनी चिट्ठी में कहा है कि दिल्ली में पिछले 20 सालों के दौरान यह निर्माण किए गए हैं।

सांसद प्रवेश वर्मा ने एलजी को लिखा पत्र

प्रवेश वर्मा की चिट्ठी के मुताबिक यह निर्माण ग्राम सभा, बाढ़ विभाग, खाद्य विभाग, डीडीए, और एमसीडी की ऐसी जमीनों पर किए गए हैं जहां पर पार्क, पब्लिक टॉयलेट और कम्युनिटी सेंटर बनने थे। प्रवेश वर्मा ने राज्यपाल से आग्रह किया है कि वह संबंधित जिला मेजिस्ट्रेटों और संबधित विभागों के अध्यक्षों की की एक समिति बनाए और जहां-जहां कब्जे हुए हैं वहां पर जांच की जाए।

सांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

प्रवेश वर्मा ने चिट्ठी में लिख है कि उपराज्यपाल संबधित जिला मेजिस्ट्रेट को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दें और 2 महीने के अंदर रिपोर्ट सौंपे।

सांसद प्रवेश वर्मा ने उपराज्यपाल को भेजी लिस्ट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन