A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लोकसभा में गूंजा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, रविकिशन बोले- 'फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स ट्रैफिकिंग और एडिक्शन'

लोकसभा में गूंजा बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, रविकिशन बोले- 'फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स ट्रैफिकिंग और एडिक्शन'

बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एडिक्शन और ट्रैफिकिंग की गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं।

Ravi Kishan - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO BJP MP Ravi Kishan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट पर लगातार खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने भी लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एडिक्शन और ट्रैफिकिंग की गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। चीन और पाकिस्तान से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। रविकिशन ने ड्रग्स के जरिए नौजवानों को बर्बाद करने की साजिश का आरोप लगाते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की छाया के बीच संसद आज से 18 दिन के मॉनसून सत्र शुरू हो गया है। सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि कोरोना के साथ कर्तव्य भी जरूरी है और इस सत्र में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे। बता दें कि इस सत्र में कई चीजें पहली बार हो रही हैं जिनमें दोनों सदनों की बैठक सुबह-शाम की पालियों में होना और सत्र में एक भी अवकाश नहीं होना शामिल हैं। संसद परिसर में केवल उन लोगों को प्रवेश की अनुमति होगी जिनके पास कोविड-19 संक्रमण नहीं होने की पुष्टि करने वाली रिपोर्ट होगी और लोगों का इस दौरान मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

सत्र के प्रारंभ से पहले सांसदों और संसद कर्मचारियों समेत 4,000 से अधिक लोगों की कोविड-19 के लिए जांच कराई गयी है। इस बार ज्यादातर संसदीय कामकाज डिजिटल तरीके से होगा और पूरे परिसर को संक्रमणुक्त बनाने के साथ ही दरवाजों को स्पर्शमुक्त बनाया जाएगा। इस बार सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों के तहत सांसदों के लिए विशेष बैठक व्यवस्था की गयी है।

 

Latest India News