A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, 100-100 रुपये PM care fund में करें ट्रांसफर

भाजपा अध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश, 100-100 रुपये PM care fund में करें ट्रांसफर

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पीएम केयर्स फंड में 100 रुपये डिजिटली ट्रांसफर करें और 10 मित्रों को भी ऐसा करने को कहें।

<p>BJP President JP Nadda</p>- India TV Hindi BJP President JP Nadda

नई दिल्ली: देश मे कोरोना का कहर जारी है। लोग अपनी अपनी तरह से पीएम रिलीफ फंड और पीएम केयर्स फंड में दान दे रहे हैं। ऐसे में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि पीएम केयर्स फंड में 100 रुपये डिजिटली ट्रांसफर करें और 10 मित्रों को भी ऐसा करने को कहें। भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि इस संकट के समय में ऐसा करने से हम देश और राष्ट्र की बहुत बड़ी सेवा करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले ही पार्टी अध्यक्ष की ओर से पार्टी के सभी सांसदों को पत्र लिखा जा चुका है कि सभी सांसद अपनी एक महीने की सैलरी और भत्ता पीएम केयर फंड में डिजिटली ट्रांसफर करें। इससे पहले इसी तरह की अपील लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्य सभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कर चुके हैं।

ध्यान रहे कि भाजपा इन दिनों देश भर में महाभोज कार्यक्रम चला रही है। इसके तहत हर रोज पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ता 5-5 जरूरतमंद लोगों को भोजन करा रहे हैं। इस अभियान की शुरुआत खुद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की थी। नड्डा ने इस अभियान की शुरुआत 10 लोगों को भोजन मुहैया कराकर की थी। इसके बाद आलावा पार्टी की तरफ से पीएम किट भी तैयार किया गया है जो जरूरतमंद लोगों को दिया जा रहा है। इस किट में आटा, चावल दाल, सरसों का तेल, नमक और जरूरतमंद की चीजें हैं।

Latest India News

Related Video