A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाजपा ने बिरयानी पार्टी में शामिल होने के लिए सिद्धारमैया पर साधा निशाना, अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की दी नसीहत

भाजपा ने बिरयानी पार्टी में शामिल होने के लिए सिद्धारमैया पर साधा निशाना, अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की दी नसीहत

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बाढ़ प्रभावित अपने विधानसभा क्षेत्र बादामी का दौरा नहीं करने और एक बिरयानी पार्टी में शामिल होने को लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया पर सोमवार को निशाना साधा।

Siddaramaiah- India TV Hindi Image Source : PTI Siddaramaiah (File Photo)

बेंगलुरू: भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बाढ़ प्रभावित अपने विधानसभा क्षेत्र बादामी का दौरा नहीं करने और एक बिरयानी पार्टी में शामिल होने को लेकर कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया पर सोमवार को निशाना साधा। भाजपा ने सिद्धारमैया की कथित तस्वीरें भी पोस्ट की है जिसमें वह कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव, वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और कुछ पार्टी विधायकों के साथ भोजन कर रहे हैं। 

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने ट्वीट किया कि ‘‘ट्विटर उपदेशक’’ सिद्धारमैया के पास कांग्रेस एमएलसी के घर बिरयानी पार्टी में भाग लेने का समय है, लेकिन उनके पास बाढ़ प्रभावित बादामी क्षेत्र का दौरा करने का समय नहीं है। पार्टी ने कहा कि अगर बिरयानी खाना पूरा हो गया हो तो अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने के लिए कुछ प्रयास करें और उन लोगों की बातें सुनें जिन्होंने आपको वोट दिया था। 

सिद्धारमैया ने बादामी का दौरा नहीं करने के लिए मोतियाबिंद सर्जरी और डॉक्टरों की सलाह का हवाला दिया था। उन्होंने अपने बेटे और वरुणा क्षेत्र के विधायक यतींद्र को बादामी का दौरा करने और स्थिति का जायजा लेने के लिए नियुक्त किया है।

Latest India News