A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP कार्यकर्ता और बेटे को दिल्ली में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

BJP कार्यकर्ता और बेटे को दिल्ली में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी का झगड़ा होने की वजह से राजरानी के रिश्तेदार ने ही उनको गोली मारी है और गोली मारने वाला आरोपी फरार है।

BJP Worker and son shots in Kanjhawala Delhi- India TV Hindi BJP Worker and son shots in Kanjhawala Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली और एनसीआर में अपराधियों लगता है पुलिस का कोई डर नहीं है, गुरुवार को फरीदाबाद में कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता की हत्या के बाद अब दिल्ली के कंझावला में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता को गोली मारे जाने की खबर है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में स्थित कंझावला के जोंती गावं में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता राजरानी और उनके बेटे नेत्रपाल को गोली मारी गई है। गोली लगने से राजरानी और नेत्रपाल घायल हैं और उन्हें नजदीक के प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी का झगड़ा होने की वजह से राजरानी के रिश्तेदार ने ही उनको गोली मारी है और गोली मारने वाला आरोपी फरार है।

इससे पहले गुरुवार सुबर दिल्ली से सटे हरियाणा के शहर फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फरीदाबाद के सेक्टर-9 में हमलावरों ने कांग्रेस नेता विकास चौधरी कई गोलियां मारी जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए थे और उन्हें घायल अवस्था में पास के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Latest India News