A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के बुराड़ी में लटके मिले एक ही परिवार की 7 महिलाओं समेत 11 लोगों के शव

दिल्ली के बुराड़ी में लटके मिले एक ही परिवार की 7 महिलाओं समेत 11 लोगों के शव

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में स्थित संतनगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस परिवार का संतनगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का कारोबार था...

<p>burari</p>- India TV Hindi burari

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में स्थित संतनगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस परिवार का संतनगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का कारोबार था। पुलिस इस घटना की आत्महत्या और सामूहकि हत्या, दोनों ही ऐंगल से जांच कर रही है। वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि इस परिवार में किसी भी तरह की समस्या नहीं थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी राजेश खुराना ने कहा कि मृतकों में 3 नाबालिग भी हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह करीब 7:30 बजे जब एक पड़ोसी परिवार को देखने के लिए गया तो घर के अंदर का मंजर भयानक था। छत से 10 लोगों की लाश लटकी थी जिनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी, जबकि एक का शव जमीन पर मिला।  उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मामले की तहकीकात शुरू हुई। वारदात के बारे में सुराग तलाशने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह परिवार लंबे समय से यहीं रह रहा था। पुलिस ने पूरे घर को सील करके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 10 शव छत से लटके हुए थे, जबकि एक शख्स का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। पड़ोसी गुरचरण सिंह ने बताया कि यह परिवार सुबह 6 बजे अपनी ग्रॉसरी की दुकान खोल दिया करता था, लेकिन जब यह 7:45 तक नहीं खुली तो वह उनके घर की पहली मंजिल पर गए। वहां उन्होंने देखा कि 10 लोगों के शव दुपट्टे में बंधे लटक रहे थे जबकि 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पड़ोसियों ने बताया कि परिवार में कभी भी किसी तरह की आर्थिक समस्या और पारिवारिक विवाद सामने नहीं आया था। यहां तक कि शनिवार को भी दुकान रोज की तरह 11:45 पर बंद हुई और किसी भी तरह की समस्या नजर नहीं आई।

मृतकों के नाम:

  1. नारायण, 75 वर्ष, महिला
  2. प्रतिभा पुत्री नारायण, 60 वर्ष, महिला
  3. प्रियंका पुत्री प्रतिभा, 30 वर्ष, महिला
  4. भुपी पुत्र नारायण, 46 वर्ष, पुरुष
  5. स्विता पत्नी भुपी, 42 वर्ष, महिला
  6. नीतू पुत्री भुपी, 24 वर्ष, महिला
  7. मीनू पुत्री भुपी, 22 वर्ष, महिला
  8. धीरू पुत्र भुपी, 12 वर्ष, पुरुष
  9. ललित पुत्र नारायण, 42 वर्ष, पुरुष
  10. टीना पत्नी ललित, 38 वर्ष, महिला
  11. धीरू पुत्र ललित, 12 वर्ष, पुरुष

देखें वीडियो:

Latest India News