A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के जामिया नगर में फ्लैट में छात्र-छात्रा का शव मिला, दोनों DU के विद्यार्थी

दिल्ली के जामिया नगर में फ्लैट में छात्र-छात्रा का शव मिला, दोनों DU के विद्यार्थी

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर में एक फ्लैट के अंदर एक छात्र और एक छात्रा का शव मिला है। ये दोनों दिल्ली विश्वविद्यालय के विद्यार्थी थे।

Bodies of two DU students found inside flat in Jamia Nagar- India TV Hindi Bodies of two DU students found inside flat in Jamia Nagar

नयी दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर में एक फ्लैट के अंदर एक छात्र और एक छात्रा का शव मिला है। ये दोनों दिल्ली विश्वविद्यालय के विद्यार्थी थे। पुलिस ने रविवार को बताया कि दोनों युवक और युवती की उम्र 23 साल थी और वे लद्दाख के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि युवक ने एक पन्ने और युवती ने दो पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस ने सुसाइड नोट में क्या लिखा है इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

उन्होंने बताया कि दोनों के गर्दन पर घाव थे और फ्लैट के अंदर से दो चाकू बरामद किये गये हैं। दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आर पी मीणा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि जामिया नगर के बटला हाउस इलाके के इस फ्लैट में छात्र अकेला रहता था और छात्रा नॉर्थ कैंपस के विजय नगर में रहती थी। उन्होंने कहा कि छात्रा शनिवार को फ्लैट में छात्र से मिलने आई थी।

मीना ने बताया कि फ्लैट के दरवाजे को अंदर से बंद किया गया था। सुरक्षा गार्ड के कहने पर दरवाजा तोड़ दिया गया। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। डीसीपी ने कहा कि शवों को एम्स भेज दिया गया है। छात्रों के परिवार दिल्ली में हैं। मीणा ने कहा कि फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की एक टीम द्वारा आगे निरीक्षण किया जाएगा।

Latest India News