A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दी

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दी

काले हिरण के शिकार के दोषी बालीवुड अभिनेता सलमान खान को प्रायोजित कार्यक्रमों (प्रमोशनल इवेंट्स) के लिये स्थानीय अदालत ने विदेश जाने की अनुमति दे दी है।

salman khan- India TV Hindi salman khan

जोधपुर: काले हिरण के शिकार के दोषी बालीवुड अभिनेता सलमान खान को प्रायोजित कार्यक्रमों (प्रमोशनल इवेंट्स) के लिये स्थानीय अदालत ने विदेश जाने की अनुमति दे दी है। जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्र कुमार सोनगरा की अदालत ने 52 वर्षीय सलमान खान की ओर से प्रायोजित कार्यक्रमों :प्रमोशनल इवेंट्स: के लिये तीन देशों नेपाल, अमेरिका और कनाडा जाने की अनुमति मांगने की अर्जी को स्वीकार करते हुए उन्हें सर्शत विदेश जाने की अनुमति प्रदान की है। 

अदालत ने सलमान को विदेश यात्रा के दौरान रूकने और यात्रा का पूरा ब्योरा अदालत को देने को कहा है। सलमान खान को अदालत ने गत 5 अप्रैल को अक्तूबर 1998 में दो काले हिरणों के शिकार मामलें में पांच वर्ष के कारावास की सजा सुनाई थी। 

खान ने फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 में शामिल विलुप्त दो काले हिरणों का शिकार किया था। उनके साथी कलाकार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेद्रें भी मामलें में आरोपी थे, लेकिन अदालत ने उन्हें संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया। 

Latest India News