A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब एक कार्यक्रम में बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से पूछा शादी का सवाल, तो मिला यह जवाब

जब एक कार्यक्रम में बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने राहुल गांधी से पूछा शादी का सवाल, तो मिला यह जवाब

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपनी शादी के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि...

rahul gandhi- India TV Hindi rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपनी शादी के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह भाग्य में विश्वास करते हैं और वह जब होगी, तब होगी।

राहुल ने बॉक्सिंग में ओलंपिक पदक विजेता विजेंद्र सिंह द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही। वह पीएचडी चैंबर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के वार्षिक सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करने के बाद विभिन्न लोगों से बातचीत कर रहे थे।

राहुल ने कहा कि वह व्यक्तिगत जीवन में खेल को बहुत महत्व देते हैं। वह रोज कम से कम एक घंटा कसरत करते हैं, दौड़ लगाते हैं और तैराकी करते हैं। उन्होंने कहा, पता नहीं आपने आइ कीडो का नाम सुना है कि नहीं, मैं उसमें ब्लेक बेल्ट हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इसकी सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं करते।

हालांकि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी स्पष्ट किया कि वह पिछले तीन चार महीने से कसरत आदि नहीं कर पा रहे हैं। अन्यथा वह प्रति दिन किसी न किसी खेल में भाग लेते हैं।

विजेंद्र ने उनसे शादी के अलावा यह भी प्रश्न किया था कि यदि वह प्रधानमंत्री बने तो खेल विकास के बारे में उनका रूख क्या रहेगा। उन्होंने विजेन्दर के इस सुझाव को मान लिया कि खेल आदि में भाग लेते हुए वह अपने वीडियो सोशल साइटों पर डलवायेंगे ताकि लोगों का खेलों के प्रति आकर्षण बढ़े।

बता दें कि राहुल की आयु 47 वर्ष है और वह अभी अविवाहित हैं।

Latest India News