A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'उसने चुराया है मेरा दिल, ढूंढकर लाओ', पुलिस से की युवक ने शिकायत

'उसने चुराया है मेरा दिल, ढूंढकर लाओ', पुलिस से की युवक ने शिकायत

महाराष्ट्र के नागपुर में एक युवक ने पुलिस से कहा कि 'उसने मेरा दिल चुरा लिया है, उसे ढूंढकर लाओ'।

<p>नागपुर में एक युवक ने...- India TV Hindi नागपुर में एक युवक ने पुलिस से कहा कि 'उसने मेरा दिल चुरा लिया है, उसे ढूंढकर लाओ'। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में पुलिस उस वक्त अजीब स्थिति में फंस गई जब एक युवक अपने दिल के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचा। पुलिस स्टेशन पहुंचे युवक ने एक लड़की के खिलाफ दिल की चोरी का मामला दर्ज कराने की बात कही। युवक ने पुलिस से कहा कि वो एक लड़की के खिलाफ FIR करना चाहता है जिसने उसका दिल चुराया है।

युवक ने पुलिस से अपना दिल ढूंढकर वापस लाने की भी मांग की। ऐसी अजीब शिकायत सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। नागपुर के एक कॉलेज स्टूडेंट की ऐसी शिकायत दर्ज कराने की इच्छा किसी को भी हैरान कर सकती है। ऐसा ही पुलिसकर्मियों के साथ हुआ। युवक की शिकायत से हैरान हुए थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने वरिष्ठ अफसरों से इस मामले में सलाह मांगी। 

वरिष्ठ अधिकारियों के इस मामले में इन्वोल्व होने के बाद एक तरफा प्यार करने वाला युवक बातचीत के लिए तैयार हुआ। जिसके बाद पुलिस ने युवक को समझाया कि उनके पास इस समस्या का कोई समाधान नहीं है। पुलिस ने युवक को बताया कि, 'यह विषय और कार्य क्षेत्र पुलिस का नही है।'

Latest India News