A
Hindi News भारत राष्ट्रीय LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

<p>LIVE: पढ़िए अभी तक की...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Live updates : LIVE HINDI BREAKING NEWS October 26

  • 1:30 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली: तीनों नगर निगम के महापौर निगम के कर्मचारियों को सैलरी न मिलने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके घर के बाहर बैठे हैं। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर ने बताया, "हम दो घंटे से बैठे हैं। हमारी चिंता तीनों नगर निगम के दो लाख कर्मचारी हैं।"

  • 11:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार कोरोना वायरस से संक्रमित, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया

  • 10:11 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    10 नवंबर के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। लोक जनशक्ति पार्टी मुख्यमंत्री से बहुत ज़्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रही है और उनसे बहुत ज़्यादा सीटें जीत कर आएगी: चिराग पासवान, लोजपा अध्यक्ष 

  • 7:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बिहार विधानसभा चुनाव: पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन

  • 7:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो और रक्षा मंत्री एस्पर का भारत दौरा, 2+2 वार्ता के लिए आज दिल्ली पहुंचेंगे