A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ब्रिटेन के नए उच्चायुक्त ने हिंदी में जारी किया वीडियो, कहा- "मैं भारत में..."

ब्रिटेन के नए उच्चायुक्त ने हिंदी में जारी किया वीडियो, कहा- "मैं भारत में..."

भारत में ब्रिटेन (यूनाइटेड किंगडम) के नए उच्चायुक्त एलेक्स एलिस दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने भारत के लोगों ने भारत की ही भाषा में जुड़ने की कोशिश की।

ब्रिटेन के नए उच्चायुक्त ने हिंदी में जारी किया वीडियो, कहा- "मैं भारत में..."- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ALEXWELLIS ब्रिटेन के नए उच्चायुक्त ने हिंदी में जारी किया वीडियो, कहा- "मैं भारत में..."

नई दिल्ली: भारत में ब्रिटेन (यूनाइटेड किंगडम) के नए उच्चायुक्त एलेक्स एलिस दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने भारत के लोगों ने भारत की ही भाषा में जुड़ने की कोशिश की। उन्होंने हिंदी में भारत पहुंचने की अपनी खुशी को जाहिर किया। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली पहुंचकर बहुत खुश हैं।

एलेक्स एलिस अपने पूरे परिवार के साथ भारत आए हैं। वह भारत में ब्रिटेन (यूनाइटेड किंगडम) के नए उच्चायुक्त हैं। दिल्ली पहुंचने पर उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। वीडियो में उन्होंने अपने नाम, पद और भारत आने की जानकारी दी, साथ ही बताया कि वह यहां आकर बहुत खुश हैं।

वीडियो ट्वीट करते हुए एलेक्स एलिस ने लिखा, "दिल्ली आकर मैं बहुत खुश हूँ, कुछ शब्द आपके लिए हिंदी में...।" उन्होंने वीडियो में कहा, "नमस्कार, नेरा नाम एलेक्स है। मैं भारत में यूनाइटेड किंगडम (UK) का नया उच्चायुक्त हूं। आज मैं अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचा हूं। इसीलिए मैं बहुत खुश हूं। धन्यवाद।"

Latest India News