Hindi News भारत राष्ट्रीय बॉर्डर पर फायरिंग का करारा जवाब, भारत ने पाकिस्तान का वॉच टावर उड़ाया

बॉर्डर पर फायरिंग का करारा जवाब, भारत ने पाकिस्तान का वॉच टावर उड़ाया

पिछले 70 साल में एक बार नहीं कई बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। रात भर पाकिस्तानी तोपें अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में गरजती रहीं। देर रात शुरू हुई फायरिंग अब भी जारी है।

BSF destroys Pakistan watch tower- India TV Hindi बॉर्डर पर फायरिंग का करारा जवाब, भारत ने पाकिस्तान का वॉच टावर उड़ाया

नई दिल्ली: पिछले 30 घंटे से बॉर्डर पर लगातार फायरिंग कर रहे पाकिस्तान को हिंदुस्तान ने करारा जवाब दिया है। भारतीय जवानों ने बॉर्डर पर पाकिस्तान के एक वॉच टावर को उड़ा दिया। पाकिस्तान का ये वॉच टावर पाकिस्तान की पासवान पोस्ट है जिसे भारतीय जवानों ने तबाह कर दिया। बता दें कि पाकिस्तान की फायरिंग लगातार जारी है। अखनूर सेक्टर में पाकिस्तानी गोली में आठ महीने के एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि एक शख्स घायल भी हुआ है। पाकिस्तान की फायरिंग का भारत ने जबर्दस्त तरीके से जवाब दिया जिससे पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

रात के अंधेरे में रिहायशी इलाकों पर बम-गोले दागने की पाकिस्तान की करतूत के जवाब में बीएसएफ ने इतने गोले दागे कि पाकिस्तान की कई चौकियां बर्बाद हो गईं। भारतीय सुरक्षाबलों ने एक के बाद एक लगातार गोले दागे। रात के अंधेरे में जैसे ही गोला छूटता, धमाके की आवाज के साथ तेज रोशनी होती और कुछ ही सेकेंड बाद पाकिस्तानी इलाके में गिरकर बर्बादी का मंजर फैला देता।

इससे पहले जम्मू जिले में दो दिन पहले पाकिस्तान की गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान और चार आम नागरिकों की मौत हो गई थी। बता दें कि रविवार को दिन में पाकिस्तान ने पहले बीएसएफ से सीमा पर फायरिंग बंद करने की गुहार लगाई और फिर रात करीब 10:10 बजे गोलीबारी शुरू कर दी। वह रमजान के महीने में भी सीमा पर सीजफायर करने से बाज नहीं आ रहा है।

बीएसएफ ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू के सांबा सेक्टर के बाबा चमिलियाल और नारायणपुरा में इंटरनेशनल बॉर्डर पर सीजफायर तोड़ा। पाकिस्तान ने करीब 10:10 बजे ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल पाकिस्तान की ओर से गोले भी दागे जा रहे हैं।

पिछले 70 साल में एक बार नहीं कई बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। रात भर पाकिस्तानी तोपें अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में गरजती रहीं। देर रात शुरू हुई फायरिंग अब भी जारी है। पाकिस्तान की तरफ से रूक-रूक कर गोले दागे जा रहे हैं। दहशत का आलम ये है कि अरनिया में लोग रात भर सो नहीं पाए। हर वक्त उन्हें यह चिंता सताती रही कि कब कौन सा गोला उनके घर पर आकर गिरेगा।

Latest India News