A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तर प्रदेश: रोडवेज बस और टैंकर के बीच आमने-सामने भिडंत, सात की मौत, 25 घायल

उत्तर प्रदेश: रोडवेज बस और टैंकर के बीच आमने-सामने भिडंत, सात की मौत, 25 घायल

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह कोहरे के चलते रोडवेज की बस ओर गैस टैंकर की भिडंत हो गई

<p>रोडवेज बस और टैंकर के...- India TV Hindi Image Source : PTI/ FILE रोडवेज बस और टैंकर के बीच आमने-सामने भिडंत

सम्भल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह कोहरे के चलते रोडवेज की बस ओर गैस टैंकर की भिडंत हो गई, जिसमे कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और लगभग 25 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है । जिले के आलाधिकारी मौके पर राहत बचाव कार्य में लगे हैं। 

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बुधवार सुबह धनारी थाना अंतर्गत आगरा-मुरादाबाद राजमार्ग पर अलीगढ़ डिपो की रोडवेज बस और गैस टैंकर में आमने-सामने भिडंत हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 25 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है । उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है। उक्त घटना में पूरा जिला प्रशासन लगा हुआ है व मौके पर बचाव और राहत कार्य चल रहा है ।

ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

सुल्तानपुर जिले के कोतवाली नगर के प्रधान डाकघर चौराहे पर मंगलवार सुबह ट्रक ने एक बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी और चार घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक सतीश चंद्र शुक्‍ल ने बताया कि इस मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब गन्दानाला रोड की ओर से एक बोलेरो गाड़ी डाकघर चौराहे की ओर आ रही थी और उसी समय बस स्टेशन की ओर से तेजी से एक ट्रक भी आ गया। बोलेरो जैसे ही चौराहे पर पहुंची, अनियंत्रित ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जबरदस्त टक्कर से बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई जिनकी पहचान जाहरा देवी (45) और प्रतिमा पाल (40) के रुप में हुई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल रामविलास पाल (55) व शिवराम पाल (50) को ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। सभी चांदा थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव के एक ही परिवार के हैं।

Latest India News