A
Hindi News भारत राष्ट्रीय #CAA: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

#CAA: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दिल्ली की एक कोर्ट ने दरियागंज में हुई हिंसा के मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Bhim- India TV Hindi Image Source : ANI भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने दरियागंज में हुई हिंसा के मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुरानी दिल्ली के दरियागंज इलाके में हिंसा के संबंध में गिरफ्तार भीम आर्मी के प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद को शनिवार को एक अदालत में पेश किया गया और पुलिस ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध किया। आज दोपहर गिरफ्तार किये गए आजाद ने इस आधार पर जमानत मांगी कि इस बात के कोई सबूत नहीं हैं कि उन्होंने जामा मस्जिद पर जमा भीड़ को दिल्ली गेट जाने के लिये उकसाया था, जहां पहुंचकर प्रदर्शनकारी हिंसक हो गए।

पुलिस ने गवाहों को धमकाने का अंदेशा जताते हुए जमानत का विरोध किया और कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिये उनकी न्यायिक हिरासत जरूरी है। इससे पहले, एक वकील ने अदालत से अनुरोध किया कि वह जांच अधिकारी को आजाद के ठिकानों की जानकारी देने का निर्देश दे। अदालत ने दरियागंज में हिंसा के संबंध में गिरफ्तार 15 लोगों को दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Latest India News