A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown: सार्वजनिक स्‍थल पर थूकने के लिए क्‍वॉरन्‍टीन में रह रहे दो वितयनामी नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज

Lockdown: सार्वजनिक स्‍थल पर थूकने के लिए क्‍वॉरन्‍टीन में रह रहे दो वितयनामी नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज

मेंगलुरु के कमिश्नर डा. पीएस हर्ष ने बताया कि सभी पांचों नागरिकों को ईएसआई अस्पताल में बने सरकारी क्वॉरन्टीन सुविधा में भेज दिया गया है।

Case booked against two Vietnamese nationals for spitting in public - India TV Hindi Case booked against two Vietnamese nationals for spitting in public 

मेंगलुरु। कर्नाटक के मेंगलुरु में काम करने वाले वियतनाम के पांच नागरिकों को 14 दिन के अनिवार्य क्‍वॉरन्‍टीन में रखा गया था। इन पांच में से दो नागरिकों को लिफ्ट में थूकने का आरोपी पाया गया है। यह पांचों नागरिक एक प्राइवेट अपार्टमेंट में क्‍वॉरन्‍टीन किए गए हैं और इसी अपार्टमेंट की लि‍फ्ट में दो वियतनामी नागरिकों को थूकते हुए देखा गया है। लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में थूकने की घटना रिकॉर्ड हो गई, जिसे देख अपार्टमेंट एसोसिएशन में चिंता की लहर दौड़ गई। एसोसिएशन ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने दो नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मेंगलुरु के कमिश्‍नर डा. पीएस हर्ष ने बताया कि सभी पांचों नागरिकों को ईएसआई अस्‍पताल में बने सरकारी क्‍वॉरन्‍टीन सुविधा में भेज दिया गया है। मॉरिश्‍का पार्क अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष दयानंद और सचिव सुभाषचंद्र प्रभु ने अपनी शिकायत में कहा है कि 17 अप्रैल को दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर लिफ्ट में थूक देखा गया। जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो 3 बजकर 23 मिनट पर फ्लैट नंबर बी1402 में रहने वाले एक व्‍यक्ति को थूकते हुए पाया गया।

इस फ्लैट में रहने वाले लोग विदेशी नागरिक हैं और इन सभी को होम क्‍वॉरन्‍टीन किया गया था। शिकायत में आगे कहा गया है कि जब विदेशी नागरिक ने लिफ्ट में प्रवेश किया तो उसने अपना फेस मास्‍क भी हटा लिया और लिफ्ट की दीवार पर थूक दिया। इसके बाद मेंगलुरु ईस्‍ट पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दी गई, जहां पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत दो वियतनामी नागरिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Latest India News