A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री पर अभद्र टिप्‍पणी के मामले में सपा प्रवक्‍ता पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री पर अभद्र टिप्‍पणी के मामले में सपा प्रवक्‍ता पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बारे में कथित तौर पर अभद्र टिप्‍पणी करने के मामले में सपा के एक प्रवक्‍ता के खिलाफ यहां मुकदमा दर्ज किया गया है।

samajwadi party - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO samajwadi party 

मऊ (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बारे में कथित तौर पर अभद्र टिप्‍पणी करने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक प्रवक्‍ता के खिलाफ यहां मुकदमा दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि सपा प्रवक्‍ता राजीव राय की मुख्यमंत्री के बारे में कथित अभद्र टिप्पणी के सिलसिले में एक व्‍यक्ति की तहरीर पर सराय लखंसी थाने में पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही, आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सपा प्रवक्‍ता राजीव राय ने ऐसा कोई मुकदमा दर्ज होने की उन्हें जानकारी होने से इनकार किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करणी सेना ने यह मुकदमा दर्ज कराया है।

यह मुकदमा सराय लखंसी थाना में करणी सेना ने दर्ज कराया है। करणी सेना सेना के मुताबिक, दो दिसम्बर को जनपद में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने अपने शब्दों में मुख्यमंत्री को गुंडा कहने के साथ ही जिले के अधिकारियों को सुधारने का चेतावनी दिया था। इस मामले की जानकारी होने पर करणी सेना ने सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय का विरोध करते हुए पुतला दहन किया था। इसके बाद ही उन्होंने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई को लेकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। 

Latest India News