A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CBI के सरकारी वकील का आरोप, DIG ने मारा मुंह पर घूंसा

CBI के सरकारी वकील का आरोप, DIG ने मारा मुंह पर घूंसा

सीबीआई के सरकारी वकील ने डीआईजी पर मुंह पर घूंसा मारने का आरोप लगाया है। सरकारी वकील की तरफ से इस संबंध में लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: सीबीआई के सरकारी वकील ने डीआईजी पर मुंह पर घूंसा मारने का आरोप लगाया है। सरकारी वकील की तरफ से इस संबंध में लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। अपनी शिकायत में वकील सुनील वर्मा ने आरोप लगाया है कि वे कल (सोमवार) को डीआईजी राघवेंद्र वत्स से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे। सुबह 10 बजे जैसे ही वे सीबीआई मुख्याय पहुंचे वैसे ही सीबीआई के डीआईजी राघवेंद्र वत्स ने गुस्से में उनके मुंह पर एक घूंसा जड़ दिया। डीआईजी वत्स उनके ऊपर जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। 

वकील वर्मा का कहना है कि डीआईजी वत्स उन पर इसलिए गुस्सा थे क्योंकि दिल्ली के सीएम के तत्कालीन प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार के खिलाफ आरोप तय नहीं किए गए हैं। 2016 में भ्रष्टाचार के एक मामले में कुमार के खिलाफ सीबीआई द्वारा दर्ज किया गया था।  इस मामले में दिल्ली सरकार को 12 करोड़ के राजस्व का नुकसान हुआ था।

हालांकि राजेंद्र कुमार इन आरोपों से इनकार करते रहे और बाद उन्होंने वीआरएस ले लिया था। इस मामले की सुनवाई कर रही कोर्ट ने डीआईजी वत्स को 19 अक्टूबर को व्यक्तिगत तौर पर कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। वकील सुनील वर्मा का कहना है कि इसी से गुस्साए डीआईजी वत्स ने उनके मुंह पर घूंसा मार दिया।

Latest India News