A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीबीआई का दल पत्र देने रविवार को पश्चिम बंगाल सचिवालय पहुंचा, कार्य दिवस पर आने को कहा गया

सीबीआई का दल पत्र देने रविवार को पश्चिम बंगाल सचिवालय पहुंचा, कार्य दिवस पर आने को कहा गया

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि जांच एजेंसी के दल को कार्य दिवस के दौरान आने के लिए कहा गया है क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्रों को लेने के लिए कोई उपलब्ध नहीं था ।

CBI- India TV Hindi Image Source : ANI सीबीआई का दल पत्र देने रविवार को सचिवालय पहुंचा, कार्य दिवस पर आने को कहा गया

कोलकाताकेंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो का एक दल रविवार को राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों को कुछ पत्र सौंपने नबन्ना स्थित पश्चिम बंगाल सचिवालय पहुंचा लेकिन जांच एजेंसी के दल को कार्य दिवस पर आने के लिए कहा गया।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि जांच एजेंसी के दल को कार्य दिवस के दौरान आने के लिए कहा गया है क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्रों को लेने के लिए कोई उपलब्ध नहीं था । अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्हें (सीबीआई दल को) कहा गया कि रविवार को क्योंकि साप्ताहिक छुट्टी है, मुख्यमंत्री कार्यालय में इन पत्रों को ग्रहण करने के लिए कोई नहीं है। उन लोगों से कार्य दिवस के दौरान आने के लिए कहा गया है।’’

इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये पत्र किसे बारे में थे क्योंकि सीबीआई के अधिकारी इस बारे में टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे। कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को गिरफ्तारी से बचने की व्यवस्था कलकत्ता उच्च न्यायालय की ओर से वापस ले लिये जाने के बाद जांच एजेंसी ने पुलिस अधिकारी को शुक्रवार को ताजा नोटिस भेज कर सारदा घोटाला मामले में जांच के सिलिसले में शनिवार एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा था। हालांकि, समझा जाता है कि मामले में जांच अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कुमार ने और समय की मांग की है लेकिन उनके आग्रह को जांच एजेंसी ने अब तक स्वीकार नहीं किया है।

Latest India News