A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एक बार फिर सीबीआई Vs सीबीआई का विवाद उठा, PMO में DCP रैंक के अफसर की शिकायत

एक बार फिर सीबीआई Vs सीबीआई का विवाद उठा, PMO में DCP रैंक के अफसर की शिकायत

सीबीआई के इंटरपोल ब्रांच में कार्यरत एक डीएसपी ने सीबीआई में ही कार्यरत एक ज्वाइंट डायरेक्टर एके भटनागर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय में शिकायत की है।

<p>CBI</p>- India TV Hindi CBI

नई दिल्ली: एक बार फिर सीबीआई Vs सीबीआई का विवाद शुरू हो गया है। आलोक वर्मा और राकेश अस्थाना के मामले में हुई किरकिरी से लगता है सीबीआई ने कोई सबक नहीं लिया है। अब सीबीआई के इंटरपोल ब्रांच में कार्यरत एक डीएसपी ने सीबीआई में ही कार्यरत एक ज्वाइंट डायरेक्टर एके भटनागर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय में शिकायत की है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि झारखंड में एक फेक एनकाउंटर किया गया था जिसमें 14 लोगों की हत्या की गई, लिहाजा इस मामले की तफ्तीश होनी चाहिए। शिकायत देने वाले अधिकारी का नाम एन पी मिश्रा हैं, जो इंटरपोल में डीएसपी पद पर कार्यरत हैं।

cbi vs cbi

डीएसपी मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस फेक एनकाउंटर की जांच कर ज्वाइंट डायरेक्टर भटनागर को बर्खास्त कर देना चाहिए। हालांकि मामला काफी गंभीर है, इस मामले में शिकायतकर्ता और आरोपी अधिकारी का कोई भी औपचारिक तौर पर बयान नहीं मिल सका है, लेकिन इस मामले में जल्द ही कोई बड़ा फैसला DOPT के द्वारा लिया जा सकता है। सीबीआई की ओर से अभी तक इस मामले में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। ज्वाइंट डायरेक्टर भटनागर फिलहाल सीबीआई में डेपुटेशन पर आए हुए हैं।

Latest India News