A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तीस हजारी का नया VIDEO-हाथ जोड़े खड़ी थीं डीसीपी मोनिका भारद्वाज, वकीलों ने की बदसलूकी

तीस हजारी का नया VIDEO-हाथ जोड़े खड़ी थीं डीसीपी मोनिका भारद्वाज, वकीलों ने की बदसलूकी

राजधानी दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद लगातार कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब इस मामले से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

तीस हजारी का नया VIDEO-हाथ जोड़े खड़ी थीं डीसीपी मोनिका भारद्वाज, वकीलों ने की बदसलूकी- India TV Hindi तीस हजारी का नया VIDEO-हाथ जोड़े खड़ी थीं डीसीपी मोनिका भारद्वाज, वकीलों ने की बदसलूकी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद लगातार कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब इस मामले से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं और वह वकीलों से शांत होने की अपील करती दिख रही हैं, लेकिन वकीलों का झुंड उनपर टूट पड़ता है और मारपीट शुरू कर देता है। सैकड़ों की तादाद में वकील डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज और उनके सुरक्षाकर्मियों को धक्का मारते हुए पीछे की तरफ ले जाते दिखाई देते हैं।

आपको बता दें कि 2 नवंबर को हुई हिंसा का कल भी एक वीडियो सामने आया था, इसमें पुलिस अधिकारी मोनिका भारद्वाज को कुछ पुलिसकर्मी वकीलों से बचाते दिख रहे हैं। 2 तारीख को डीसीपी मोनिका को जैसी ही तीस हजारी कोर्ट में हंगामे की खबर मिली वो तुरंत कोर्ट कैंपस में पहुंचीं, लेकिन वहां मौजूद कुछ वकीलों ने उनकी बात सुनने के बजाय उनसे बदसलूकी शुरू कर दी।

वीडियो में साफ तौर पर डीसीपी मोनिका भारद्धाज को कोर्ट परिसर से निकलते हुए देखा जा सकता है। उनके पीछे सैकड़ों की तादाद में उग्र वकील दौड़ रहे हैं। मोनिका भारद्धाज से बदसलूकी का ये वीडियो दो मिनट का है, जो कोर्ट के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

डीसीपी ने आरोप भी लगाया है कि हिंसा के दौरान उनके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं महिला अधिकारी ने यह भी कहा कि इस बीच उनकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली गई और ये तब से लापता है। इस मामले में पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल ने कहा है कि महिला अधिकारी का बयान घटना में तैयार की जा रही एफआईआर में जोड़ा जाएगा।

Latest India News