A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CCTV फुटेज में सामने आया एनकाउंटर का सच, वाहवाही लूट रहे थानेदार की खुली पोल

CCTV फुटेज में सामने आया एनकाउंटर का सच, वाहवाही लूट रहे थानेदार की खुली पोल

मेरठ में हुए एक एनकाउंटर की पोल 24 घंटे के भीतर ही खुल गई। इस फर्जी इनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया है।

Meerut encounter- India TV Hindi Meerut encounter

मेरठ: मेरठ में हुए एक एनकाउंटर की पोल 24 घंटे के भीतर ही खुल गई। इस फर्जी एनकाउंटर का सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गया है। दरअसल मलाईदार थाने में अपनी कुर्सी पर कब्जा बनाये रखने के लिए पुलिस के अफसर किस तरह अफसरों की नजर में नंबर बढ़ाने का खेल करते हैं, यह एनकाउंटर उसका पूरा सच सामने लाता है। मेरठ सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल और उनके नौ साथियों ने 5 सितंबर की दोपहर लूट का प्रयास और गोली मारने के आरोप में एक बदमाश सलमान को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलिस की तरफ से बताया गया कि थानेदार साहब जब वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी एक बादमाश ने भागने की कोशिश की। थानेदार और उसके सहयोगी ने बदमाश को मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। लेकिन एक CCTV फुटेज ने इस फर्जी एनकाउंटर की पोल खोल कर रख दी।

आज सलमान के घरवालों ने सदर थाने में हंगामा किया और एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। सीसीटीवी फुटेज 5 सितंबर सुबह साढ़े नौ बजे की है। इसमें सलमान अचानक अपनी बाइक फेंककर भागते दिखाई दे रहा है। जबकि दो लोग उसको पीछे उसे पकड़ने के लिए भाग रहे है। असल में सलमान के पीछे भाग रहे दोनो लोग सिविल वर्दी में पुलिसवाले हैं। भीड़ और सीसीटीवी की आंख के नीचे हुई गिरफ्तारी को पुलिसवालो ने खाकी की दिलेरी का रूप देने के लिए एक कहानी रची।

पुलिस की तरफ से रची गई इस कहानी के मुताबिक थानेदार साहब जब चैकिंग कर रहे थे तभी एक बदमाश उनके सामने से भागते हुए निकला। जिसके बाद पुलिस ने शानदार साहस का उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। लेकिन सीसीटीवी फुटेज ने पुलिस की इस कहानी की पोल खोलकर रख दी।

Latest India News