A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजौरी में LoC पर पाकिस्तान ने की गोलाबारी, इस साल अबतक 2 हजार से ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन

राजौरी में LoC पर पाकिस्तान ने की गोलाबारी, इस साल अबतक 2 हजार से ज्यादा बार संघर्षविराम का उल्लंघन

 इस साल नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से किए जाने वाले संघर्ष विराम उल्लंघन के मामले बढ़े हैं और 10 जून तक उसकी तरफ से 2,027 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

Ceasefire violation- India TV Hindi Image Source : ANI (FILE) राजौरी में LoC पर पाकिस्तान ने की गोलाबारी

जम्मू. पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगे अग्रिम इलाकों में बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलियां चलाने के साथ ही भारी हथियारों से गोलाबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

प्रवक्ता ने कहा कि सुंदरबनी सेक्टर में दोपहर बाद करीब ढाई बजे सीमा पार से छोटे हथियारों और मोर्टार के साथ गोलाबारी शुरू हुई। उन्होंने बताया कि भारतीय सुरक्षा बल इसका माकूल जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंतिम समाचार मिलने तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी थी।

जम्मू कश्मीर में इस साल नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से किए जाने वाले संघर्ष विराम उल्लंघन के मामले बढ़े हैं और 10 जून तक उसकी तरफ से 2,027 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा चुका है। बीते दो हफ्तों में राजौरी और पुंछ सेक्टरों में पाकिस्तानी गोलाबारी में तीन सैन्य कर्मी शहीद हो चुके हैं।

Latest India News