A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, राजौरी और पुंछ में रातभर भीषण गोलाबारी

जम्मू कश्मीर: एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज़फायर, राजौरी और पुंछ में रातभर भीषण गोलाबारी

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के नजदीक कई अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की।

<p>ceasefire</p>- India TV Hindi ceasefire

पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा के नजदीक कई अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी । अधिकारियों ने बताया कि रजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पूरी रात सीमा पार से भीषण गोलाबारी एवं गोलीबारी होती रही, जबकि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में बुधवार तड़के गोलीबारी शुरू हुई। 

अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तान ने रजौरी के नौशेरा सेक्टर में भी अग्रिम इलाकों को निशाना बनाया। उन्होंने बताया कि दोपहर को सुंदरबनी, नौशेरा और कृष्णाघाटी सेक्टरों में सीमापार से गोलीबारी और गोलाबारी रूक गयी। अधिकारियों के मुताबिक भारतीय सेना ने भी मजबूत और प्रभावी जवाब दिया। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है हालांकि कई मकान एवं गोशालाएं समेत कुछ ढांचों को नुकसान पहुंचा है। 

अधिकारियों ने बताया कि कृष्णाघाटी में मंगलवार को शाम छह बजे से सवा आठ बजे तक गोलीबारी हुई । सुंदरबनी में मंगलवार रात साढ़े आठ बजे से बुधवार तड़के साढ़े चार बजे तक गोलीबारी चलती रही। कृष्णाघाटी सेक्टर के मानकोटे में सुबह छह से आठ बजे तक गोलीबारी हुई। अधिकारियों के मुताबिक कुछ ही देर बाद पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी शुरु कर दी और वहां सुबह साढ़े दस बजे से साढ़े बारह बजे तक गोलीबारी होती रही। 

उन्होंने बताया कि दिन में कहीं से भी पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम उल्लंघन की खबर नहीं आयी। पाकिस्तान के बालाकोट में 26 फरवरी को जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी शिविर पर भारत के हवाई हमले के बाद पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन की घटना में इजाफा हुआ है । 

Latest India News