A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नेटवर्क नहीं मिला तो पेड़ पर चढ़ गए मोदी सरकार के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, VIDEO वायरल

नेटवर्क नहीं मिला तो पेड़ पर चढ़ गए मोदी सरकार के मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, VIDEO वायरल

देश में एक तरफ जहां डिजिटल इंडिया की चर्चा जोर-शोर से चल रही है और इस पर जोर दिया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई गांवों में बिजली, मोबाइल नेटवर्क जैसी सुविधाएं उपलब्ध नहीं है। रविवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी इस समस्या से वाकिफ

arjun ram meghwal- India TV Hindi arjun ram meghwal

बीकानेर: देश में एक तरफ जहां डिजिटल इंडिया की चर्चा जोर-शोर से चल रही है और इस पर जोर दिया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई गांवों में बिजली, मोबाइल नेटवर्क जैसी सुविधाएं उपलब्ध नहीं है। रविवार को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी इस समस्या से वाकिफ हुए और वो भी अपने संसदीय क्षेत्र में।

मंत्री जी को मोबाइल पर बात करने के लिए रविवार को राजस्थान के बीकानेर जिले में पेड़ पर सीढ़ी लगाकर चढ़ना पड़ा। मंत्री को ऐसा बीकानेर शहर से 85 किलोमीटर दूर धोलिया गांव में करना पड़ा।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री ग्रामीणों के बीच उनकी समस्याओं को सुनने पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों की किसी समस्या के समाधान के लिए मौके से ही अफसरों को फोन लगाया तो फोन नहीं लगा। गांव में मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलने के कारण उनकी अफसरों से बात नहीं हो पाई। ऐसे में ग्रामीणों के बीच ही वे एक पड़े पर सीढ़ी लगा चढ़े और बात की। अफसरों को निर्देश दिए।

इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों की अन्य समस्याओं के साथ ही मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत को भी दूर करने की बात कही और कहा कि 3 महीने में गांव में बीएएसएनएल का टॉवर लग जाएगा। वहीं, उनका पेड़ पर चढ़कर बात करने का वीड़ियो बनाकर लोगों ने वायरल भी कर दिया। 

देखिए वीडियो-

Latest India News