A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चंडीगढ़ जा रहे हैं तो करना होगा इन नियमों का पालन, कोरोना को देखते हुए स्थानीय प्रशासन का फैसला

चंडीगढ़ जा रहे हैं तो करना होगा इन नियमों का पालन, कोरोना को देखते हुए स्थानीय प्रशासन का फैसला

इसके अलावा चंडीगढ़ आने वाले लोगों को आरोग्य  सेतु ऐप डाउनलोड करना जरूरी होगा और उसपर अपना सही हेल्थ स्टेटस अपडेट भी करना होगा। स्थिति पर नजर रखने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के अलावा अन्य कई जगहों पर भी रैंडम स्क्रिनिंग की जागी। 

Chandigarh- India TV Hindi Image Source : CTU Representational Image

चंडीगढ़. पूरे देश में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना की बीमरी को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने कई अहम निर्णय लिए हैं। चंडीगढ़ प्रशासन ने ये निर्णय Tri City के बाहर से आने वाले उन लोगों के लिए जो तीन दिन से ज्यादा समय तक शहर में रुकेंगे। प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशों के अनुसार जो लोग Tri City के बाहर से आ रहे हैं और उन्हें तीन दिन से ज्यादा शहर में रुकना है तो उन्हें http://admser.chd.nic.in/visitregis/ पर रजिस्टर करना होगा।

इसके अलावा चंडीगढ़ आने वाले लोगों को आरोग्य  सेतु ऐप डाउनलोड करना जरूरी होगा और उसपर अपना सही हेल्थ स्टेटस अपडेट भी करना होगा। स्थिति पर नजर रखने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के अलावा अन्य कई जगहों पर भी रैंडम स्क्रिनिंग की जागी। अगर किसी चंडीगढ़ वासी के घर पर बाहर से रिश्तेदार आ रहे हैं तो उसे भी http://admser.chd.nic.in/visitregis/ पर जानकारी देनी होगी।

Latest India News