A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चेन्नई: यात्री विमान में करने लगा योग, ‘असुविधा’ के कारण उतारा गया

चेन्नई: यात्री विमान में करने लगा योग, ‘असुविधा’ के कारण उतारा गया

‘‘मानसिक रूप से ठीक नहीं’’ दिख रहे एक यात्री को बुधवार को कोलंबो जाने वाले विमान से उस समय उतार दिया गया जब विमान में ही वह योग और व्यायाम करने लगा जिससे दूसरे यात्रियों को ‘‘असुविधा’’ होने लगी।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

चेन्नई: ‘‘मानसिक रूप से ठीक नहीं’’ दिख रहे एक यात्री को बुधवार को कोलंबो जाने वाले विमान से उस समय उतार दिया गया जब विमान में ही वह योग और व्यायाम करने लगा जिससे दूसरे यात्रियों को ‘‘असुविधा’’ होने लगी। चालक दल के सदस्यों ने यात्री से ऐसा न करने का लगातार अनुरोध किया लेकिन वह माना नहीं।

पुलिस ने बताया कि वह कोलंबो जाने के लिए वाराणसी से चेन्नई आया था। उन्होंने बताया कि यात्री के कारण दूसरे लोगों को ‘‘असुविधा’’ होने के बाद उसे सीआईएसएफ की मदद से विमान से उतार दिया गया। सीआईएसएफ ने बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। निजी एयरलाइन ने उसका किराया भी वापस कर दिया।

उन्होंने बताया कि यात्री के खिलाफ कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली। इसलिए उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उसे यहां श्रीलंका के उप उच्चायुक्त को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है। पुलिस ने बताया कि उसके पास श्रीलंका और अमेरिका दोनों के पासपोर्ट हैं।

Latest India News