A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब व्यक्ति अस्पताल में ऑडी कार छोड़ ऐंबुलेंस लेकर घर गया, फिर हुआ कुछ ऐसा...

जब व्यक्ति अस्पताल में ऑडी कार छोड़ ऐंबुलेंस लेकर घर गया, फिर हुआ कुछ ऐसा...

अस्पताल में एक व्यक्ति अपने जख्मी दोस्त को अपनी महंगी कार में लेकर पहुंचा लेकिन अपनी ऑडी अस्पताल में ही छोड़ ऐंबुलेंस को लेकर...

ambulance- India TV Hindi ambulance

चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई में एक अजीब मामला सामना आया है। शहर के एक अस्पताल में एक व्यक्ति अपने जख्मी दोस्त को अपनी महंगी कार में लेकर पहुंचा लेकिन अपनी ऑडी अस्पताल में ही छोड़ ऐंबुलेंस को लेकर अपने घर चला गया।

पुलिस को संदेह कि वह शराब के नशे में ऐंबुलेंस को अपनी ऑडी कार समझ बैठा।  पुलिस ने बताया कि तकरीबन 30 वर्षीय कारोबारी कल अपनी ऑडी कार में अपने दोस्त को छोड़ने के लिए अस्पताल गया था। उसके दोस्त को कुछ चोटें आई हुई थीं। उसे छोड़ने के बाद वह मारूती ओमनी ऐंबुलेंस लेकर अपने घर चला गया।

पुलिस ने कहा कि ऐंबुलेंस का चालक गाड़ी में ही चाबियां छोड़ गया था। उन्होंने कहा कि जब कारोबारी उपनगर पलकक्कम में स्थित घर पहुंचा तो परिवार के सदस्यों ने उससे उसकी कार के बारे में पूछा तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। इसके बाद कारोबारी ने अपने चालक को ऐंबुलेंस वापस ले जाने को कहा।

इस बीच अस्पताल कर्मियों को जब ऐंबुलेंस नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। चालक ने अपने मालिक की ओर से अस्पताल अधिकारियों और पुलिस से माफी मांगी और बताया कि घटना गलत पहचान की वजह से हुई है।

अस्पताल प्रशासन को पक्के तौर पर नहीं पता है कि कारोबारी शराब के नशे में था या नहीं और उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने का फैसला किया है।

Latest India News