A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में महिला कमांडर समेत 4 नक्सली ढेर, हथियार बरामद

छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में महिला कमांडर समेत 4 नक्सली ढेर, हथियार बरामद

मुठभेड़ स्थल से चार नक्सलियों के शव और हथियार मिले हैं। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

<p>Chhattisgarh: 4 Naxals killed by security forces in...- India TV Hindi Chhattisgarh: 4 Naxals killed by security forces in Narayanpur, weapons recovered

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक स्थानीय कमांडर और एक महिला कैडर सहित चार नक्सली मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक चार उग्रवादियों में से कम से कम दो पर पांच पांच लाख रुपये का इनाम था।

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) का एक दल माओवादियों के खिलाफ ऑपरेशन पर था। इसी दौरान कुकराझोर थाने के तहत गुमियाबेडा गांव के जंगलों में दोपहर बाद करीब ढाई बजे मुठभेड़ हुई।

शुक्ला ने कहा कि संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद उग्रवादी वहां से भाग गए और घने जंगलों में चले गए। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान सुरक्षाकर्मियों को मुठभेड़ स्थल पर चार नक्सलियों के शव मिले। वहां से एक इंसास राइफल, एक 303 राइफल और दो देशी बंदूकें भी मिलीं।

उन्होंने कहा कि मारे गए उग्रवादियों में से दो की पहचान रत्ती और सोमलू के रूप में हुई है। महिला कमांडर की पहचान रत्ती के तौर पर हुई। अन्य दो की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

Latest India News