A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एक ही परिवार के 5 लोगों की मिली लाश, पिता-बेटे फांसी के फंदे पर, महिलाओं के शव जले हुए बरामद

एक ही परिवार के 5 लोगों की मिली लाश, पिता-बेटे फांसी के फंदे पर, महिलाओं के शव जले हुए बरामद

दुर्ग जिले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों का शव बरामद किया है। पाटन थाना क्षेत्र के बठेना गांव में पुलिस ने राम बृज गायकवाड़, उनकी पत्नी जानकी बाई, पुत्र संजू, पुत्री ज्योति और पुत्री दुर्गा का शव बरामद किया है।

<p>छत्तीसगढ़ के गांव...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE छत्तीसगढ़ के गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव बरामद, इलाके में फैल गई सनसनी

दुर्ग (छत्तीसगढ़): दुर्ग जिले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों का शव बरामद किया है। जिले के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने शनिवार को बताया कि पाटन थाना क्षेत्र के बठेना गांव में पुलिस ने राम बृज गायकवाड़ (52), उनकी पत्नी जानकी बाई (47), पुत्र संजू (24), पुत्री ज्योति (21) और पुत्री दुर्गा (28) का शव बरामद किया है। सिन्हा ने बताया, पुलिस को आज शाम जानकारी मिली कि राम बृज और उसका पुत्र अपने मकान में छत के सहारे फांसी पर लटके हुए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस दल जब घटनास्थल पर पहुंचा तब उन्होंने पिता पुत्र का शव बरामद किया। दोनों के शव टीन की छत वाले मकान में एक लोहे की छड़ से सहारे लटके हुए थे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तब करीब ही खेत से तीन महिलाओं के शव मिले। सभी शव जले हुए थे। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से शवों की पहचान राम बृज की पत्नी और उनकी पुत्रियों के रूप में की गई।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया ने पुलिस ने घटनास्थल से एक पत्र बरामद किया है जिसमें मृत्यु के लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया गया है तथा कहा गया है कि पैसों की लेन देन की वजह से यह कदम उठाया गया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर आशंका जताई है कि पिता पुत्र ने पहले तीनों महिलाओं की हत्या कर शव को करीब ही पुआल में जला दिया और बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आसूचना शाखा के पुलिस महानिरीक्षक और दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक को एक दल गठित कर मामले की जांच करने का आदेश दिया है।

Latest India News