Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय नक्सली शिविर ध्वस्त, बड़ी संख्या में...

नक्सली शिविर ध्वस्त, बड़ी संख्या में तबाही का जखीरा बरामद

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर बड़ी संख्या में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किए हैं।

Bhasha
Bhasha 26 Mar 2019, 18:24:30 IST

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर बड़ी संख्या में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किए हैं। कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुसवाल गांव के जंगल में नक्सली शिविर को ध्वस्त कर दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मर्दापाल थाना क्षेत्र में डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब क्षेत्र में था तब उन्हें तुसवाल गांव के जंगल में नक्सली शिविर होने की जानकारी मिली। पुलिस दल जब जंगल में पहुंचा तो नक्सली वहां से भाग गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिविर से नक्सली साहित्य, विस्फोटक सामग्रियां, एक पाईप बम, 30 देशी ग्रनेड और अन्य सामान बरामद किया है। अधिकारियों ने बताया कि नक्सली शिविर लगाकर कोई बड़ी घटना अंजाम देने की योजना बना रहे थे, लेकिन उसे नाकाम कर दिया गया। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन