A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मटेरियल वाले बयान पर सियासत तेज, चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

पीएम मटेरियल वाले बयान पर सियासत तेज, चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

बिहार में नीतीश कुमार के PM मटेरियल वाले जेडीयू के बयान पर सियासत तेज हो गई है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा है। 

पीएम मटेरियल वाले बयान पर सियासत तेज, चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पीएम मटेरियल वाले बयान पर सियासत तेज, चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

नई दिल्ली। बिहार में नीतीश कुमार के PM मटेरियल वाले जेडीयू के बयान पर सियासत तेज हो गई है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधा है। चिराग पासवान ने कहा कि PM मटेरियल की ख्वाइश तो नीतीश कुमार की रही ही है। ये उनके मन की बात है। इसमें इनका व्यक्तिगत स्वार्थ है। ये विपक्ष का चेहरा बनना चाहते हैं। इसकी तैयारी करनी इन्होंने शुरू कर दी है।

चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मटेरियल की तो उनकी ख्वाइश हमेशा से रही ही है, ये उनके मन की बात है, जैसे हमारे प्रधानमंत्री मन की बात करते हैं... ये उनके मन की बात बाहर आयी है। हां इनता जरूर है कि प्रधानमंत्री के मन की बात और इनके मन की बात में इनका व्यक्तिगत स्वार्थ बहुत ज्यादा छुपा हुआ है। ये हर कोई जानता है। मैंने 10 नंवबर 2020 को जिस दिन परिणाम आए थे उसके ठीक अगले दिन प्रेस वार्ता की थी और उस दिन भी मैंने कहा था कि मध्यावधि चुनाव होंगे बिहार में और बहुत जल्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के साथ मिलकर विपक्ष का चेहरा बनना चाहेंगे। ये धीरे-धीरे उनकी वही ख्वाइश जाहिर हो रही है। ये चाहते हैं कि विपक्ष का चेहरा बनें और आने वाले समय में जिनके ये सहयोगी हैं जिन प्रधानमंत्री के साथ मिलकर ये डबल इंजन की सरकार चला रहे हैं। उन्ही के सामने आने वाले समय में 2024 में ये चेहरा बनना चाहेंगे। इन्हीं को ही ये कॉम्पटीशन देना चाहेंगे और इसकी तैयारी इन्होंने शुरू कर ली है। एक के बाद एक जैसे नीतियों का विरोध करते हैं जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात हो या जातीय जनगणना की बात हो, सीएए, एनआरसी की बात हो या इससे पहले जितनी भी नीतियां रही हों ट्रिपल तलाक, धारा 377 तो इन्होंने वो भूमिका बांधनी शुरू कर दी है। नीतियों का विरोध करना इन्होंने शुरू कर दिया है। और आने वाले समय में आप देखेंगे कि ये विपक्ष का चेहरा बनने के लिए इतनी ही तत्परता से तभी ये प्राइम मिनिस्टर मेटेरियल का जिक्र हुआ है। चिराग ने आखिरी में कहा कि नीतीश कुमार कम से कम सीएम मेटेरियल तो नहीं हैं। 

बिहार यात्रा पर निकलने से पहले जेडीयू के कद्दावर नेता उपेंद्र कुशवाहा ने अपने बयान में कहा था कि देश में जो भी नेता उन सबमें नीतीश कुमार पीएम पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। कुशवाहा ने आगे कहा था कि नीतीश कुमार को अगर पीएम बनने का मौका मिला तो, वे देश को बढ़िया तरीके से चला सकते हैं।

Latest India News