A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस नेता कमलनाथ को ले जा रहा हेलीकॉप्टर रास्ता भटका, खेत में उतरा

कांग्रेस नेता कमलनाथ को ले जा रहा हेलीकॉप्टर रास्ता भटका, खेत में उतरा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं छिंदवाडा से सांसद कमलनाथ को मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव स्थित झोतेश्वर ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर आज रास्ता भटक गया।

Chopper carrying Kamal Nath loses way, lands safety after 40 minutes - India TV Hindi Chopper carrying Kamal Nath loses way, lands safety after 40 minutes 

भोपाल: वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं छिंदवाडा से सांसद कमलनाथ को मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव स्थित झोतेश्वर ले जा रहा एक हेलीकॉप्टर आज रास्ता भटक गया। इससे स्थानीय प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ द्वारका पीठ के जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मिलने झोतेश्वर जा रहे थे लेकिन उनका हेलीकॉप्टर भटककर नरसिंहपुर जिले में करेली के नजदीक ग्राम कोदसा के एक खेत में उतरा। झोतेश्वर एवं कोदसा गांव के बीच की दूरी लगभग 50 किलोमीटर है। 

उन्होंने कहा कि करीब दो मिनट के बाद पायलट ने फिर उड़ान भरी और हेलीकॉप्टर से करेली का एक चक्कर लगाया। इसके बाद उसने हेलीकॉप्टर को गोटेगांव के झोतेश्वर में सुरक्षित उतार दिया। नरसिंहपुर प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूर है। नरसिंहपुर जिले की पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया कि कमलनाथ को शायद झोतेश्वर में आज सुबह करीब साढ़े दस बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचना था, लेकिन पायलट दिशा भटक गया, जिससे वह करीब 11 बजे झोतेश्वर पहुंचे। 

कमलनाथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के साथ जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती का आशीर्वाद लेने झोतेश्वर स्थित परमहंसी गंगा आश्रम में आये हैं। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा-पाठ भी की। राजनीतिक हलकों में यह मुलाकात खास मानी जा रही है। तीन दिन पहले ही कमलनाथ ने कांग्रेस दिग्गज एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा के समापन के अवसर पर भी शंकराचार्य स्वरूपानंद से मुलाकात की थी। 

Latest India News