A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई में सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर ख़ाक, कोई हताहत नहीं

मुंबई में सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर ख़ाक, कोई हताहत नहीं

मुंबई में आग लगने की दूसरी घटना में शनिवार को सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर ख़ाक हो गया. हादसे के वक़्ट स्टूडियो में दो सीरियल की शूटिंग चल रही थी

cinevista studio, fire- India TV Hindi cinevista studio, fire

मुंबई: मुंबई में आग लगने की दूसरी घटना में शनिवार को सिनेविस्टा स्टूडियो जलकर ख़ाक हो गया. हादसे के वक़्ट स्टूडियो में दो सीरियल की शूटिंग चल रही थी लेकिन सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. 

बीएमसी के आपदा नियंत्रण के अनुसार, उत्तर मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके में स्थित स्टूडियो में रात लगभग आठ बजे आग लगी, और आग बुझाने के लिए दमकल की कम से कम 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. रात दस बजे तक आग पर क़ाबू पा लिया गया. आग ने स्टूडियो के 3,000 वर्ग फुट के भूतल के साथ ही प्रथम तल को अपनी चपेट में ले लिया, जहां आमतौर पर शूटिंग होती है.

आग में बिजली के तार, लाइट्स और स्टूडियो के अन्य उपकरण खाक हो गए. आग के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है. अधिकारी ने कहा कि स्टूडियो के अंदर कुछ लोग शूटिंग कर रहे थे, लेकिन उन्हें तत्काल बाहर निकाल लिया गया.

पिछले सितंबर में चेम्बूर स्थित प्रसिद्ध आर.के. स्टूडियो में एक शूटिंग फ्लोर और बालीवुड के कपूर परिवार से संबंधित कुछ अनमोल स्मृति चिन्ह खाक हो गए थे।

Latest India News