A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, तीनों आरोपी हिरासत में

राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, तीनों आरोपी हिरासत में

अलवर के तीन युवकों ने एक नाबालिग का गैंगरेप किया, उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और इस घटना की रिपोर्टिंग के खिलाफ उसे धमकी भी दी।

Rajasthan Gang Rape, Gang Rape in Rajasthan, Alwar Gang Rape- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL Rajasthan: Minor raped by three in Alwar, cops delay FIR.

जयपुर: टोंक के सिमर में एक गैंगरेप के बाद राजस्थान में अब एक और नाबालिग का गैंगरेप हुआ है। अलवर के तीन युवकों ने एक नाबालिग का गैंगरेप किया, उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया और इस घटना की रिपोर्टिंग के खिलाफ उसे धमकी भी दी। कक्षा 9 की इस छात्रा के रिश्तेदारों ने कहा कि पुलिस को इस मामले में शिकायत दर्ज करने में 2 दिन लग गए। लड़की के पिता ने कहा कि अधिकारियों ने पुष्टि की कि 10 मई को भिवाड़ी में इस अपराध की सूचना दी गई थी, लेकिन 13 मई को पुलिस ने शिकायत दर्ज की।

आरोपियों ने वीडियो भी बनाया
अपनी शिकायत में, पिता ने कहा कि उसकी बेटी 10 मई को दोपहर के वक्त अपने चाचा के घर गई थी। जब वह काफी देर तक नहीं लौटी, तो वे चिंतित हो गए और उसकी खोज शुरू कर दी। इस बीच, उनके पास फोन आया कि उनकी बेटी को एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है और वे उसे घर वापस ले जाएं। घर लौटने के बाद, लड़की ने अपने दर्दनाक अनुभव का खुलासा किया और कहा कि जब वह अपने चाचा के यहां जा रही थी, तो एक आश्रय गृह में 3 युवकों ने उसे रोका, उसे पीटा और एक सुनसान कमरे में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया और इसका वीडियो भी बनाया।

तीनों आरोपी हिरासत में
जब उसने विरोध किया और उनकी शिकायत करने की बात कही तो उन्होंने उसके सिर को दीवार से टकरा दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। होश में आने के बाद उसने खुद को एक निजी क्लिनिक में पाया। उधर, डीएसपी महिला सेल, भिवाड़ी, प्रेम बहादुर ने कहा कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने घटना की निंदा की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले टोंक में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया था, जिसके बाद राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने 12 मई को राज्य सरकार को नोटिस भेजा था। (IANS)

Latest India News