A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमृतसर: स्कूल में 10वीं के छात्र ने किया आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म

अमृतसर: स्कूल में 10वीं के छात्र ने किया आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म

अमृतसर के निकट ब्यास में एक निजी स्कूल के अंदर 15 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर आठ वर्षीय लड़की से दुष्कर्म किया।

<p>स्कूल में 10वीं के...- India TV Hindi स्कूल में 10वीं के छात्र ने किया आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म (प्रतिकात्मक तस्वीर)

अमृतसर: यहां के निकट ब्यास में एक निजी स्कूल के अंदर 15 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर आठ वर्षीय लड़की से दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक हरकिशन सिंह ने कहा कि आरोपी 10वीं के छात्र को गिरफ्तार कर अमृतसर में किशोर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे सुधार गृह भेज दिया गया। यह वारदात 13 दिसंबर की है। इस घटना से नाराज कई अभिभावक विद्यालय के बाहर सड़क पर धरने पर बैठ गए। 

अभिभावक बच्चों की सुरक्षा करने में विफल रहने पर स्कूल अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि बच्ची के पिता उसे सुबह स्कूल छोड़कर चले गए और बाद में स्कूल अधिकारियों ने उन्हें फोन कर बताया कि बच्ची रो रही है। पिता को बाद में बताया गया कि एक छात्र ने बच्ची के साथ गलत व्यवहार किया। पिता बच्ची को घर ले गये। 

हालांकि, घर पहुंचने पर बच्ची ने तेज दर्द की शिकायत करते हुए अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस से संपर्क किया गया और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। प्रदर्शनकारी अभिभावकों ने आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद आरोपी स्कूल परिसर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी निकाल ले गया। 

उन्होंने आरोप लगाया कि विद्यालय प्रबंधन की लापरवाही की वजह से ये वारदात हुई और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। डीएसपी ने कहा, “मामले में जांच जारी है।”

Latest India News