A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बाल-बाल बचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

बाल-बाल बचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के हेलीकॉप्टर को आज खराब मौसम के कारण यहां आपात स्थिति में उतारा गया। घटना में केंद्रीय मंत्री को कोई चोट नहीं आयी। एमआई-17 हेलीकॉप्टर में रिजिजू एवं सात अन्य यात्री और चालक दल के सदस्य थे।

Kiren Rijiju- India TV Hindi Image Source : PTI Kiren Rijiju

इटानगर: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के हेलीकॉप्टर को आज खराब मौसम के कारण यहां आपात स्थिति में उतारा गया। घटना में केंद्रीय मंत्री को कोई चोट नहीं आयी। एमआई-17 हेलीकॉप्टर में रिजिजू एवं सात अन्य यात्री और चालक दल के सदस्य थे। हेलीकॉप्टर गुवाहाटी से अरूणाचल प्रदेश के जीरो जा रहा था जब आज दोपहर को भारी बारिश और कोहरे से उसकी उड़ान प्रभावित हुई। 

हेलीकॉप्टर के पायलटों ने खराब मौसम में हेलीकॉप्टर को करीब 10 मिनट तक हवा में रखने के बाद आपात स्थिति में इटानगर में एक छोटे से मैदान में उतारा। पायलट सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सदस्य हैं। रिजिजू ने  कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि सुरक्षित उतरने में सफल रहा जिसका श्रेय बीएसएफ के अनुभवी पायलटों को जाता है। 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि घटना के बारे में जानने के बाद इटानगर के पुलिस अधीक्षक वहां पहुंचे। रिजिजू और अन्य की मदद के लिए स्थानीय लोग भी आगे आएं। रिजिजू द्री उत्सव में हिस्सा लेने के लिए जीरो जा रहे थे। 

Latest India News