A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लद्दाख में बादल फटने के बाद लापता हुए थे 17 लोग, सभी को किया गया रेस्क्यू

लद्दाख में बादल फटने के बाद लापता हुए थे 17 लोग, सभी को किया गया रेस्क्यू

लद्दाख में बादल फटने के बाद एक गांव के 17 लोग लापता हो गए थे, जिन्हें लद्दाख पुलिस और ITBP के जवानों ने रेस्क्यू कर लिया है।

लद्दाख में बादल फटने के बाद लापता हुए थे 17 लोग, सभी को किया गया रेस्क्यू- India TV Hindi Image Source : ITBP/TWITTER लद्दाख में बादल फटने के बाद लापता हुए थे 17 लोग, सभी को किया गया रेस्क्यू

लेह: लद्दाख में बादल फटने के बाद एक गांव के 17 लोग लापता हो गए थे, जिन्हें लद्दाख पुलिस और ITBP के जवानों ने रेस्क्यू कर लिया है। घटना लद्दाख के रूंबक गांव क्षेत्र की है, जहां बादल फटा था। बादल फटने के बाद से गांव के 17 लोग लापता थे। लेकिन, पुलिस और ITBP के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सभी लोग मिल गए हैं।

ITBP ने ट्वीट किया, "बहादुर उत्तर पश्चिम सीमांत ITBP की विशेष प्रतिक्रिया और हिमवीरों के बचाव दल ने आज लद्दाख राज्य पुलिस की सहायता करते हुए रूंबक गांव क्षेत्र में बादल फटने की घटना के दौरान लापता 17 ग्रामीणों को बचाया।"

इससे पहले बॉर्डर पुलिस ने दिन में जानकारी दी थी कि ITBP और स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स टीम ने लद्दाख की जनशकर नदी के पास बसे रूंबक गांव क्षेत्र से 14 लोग बचाया है, जहां बादल फटने के कारण अचानक बाढ़ आ गई थी।

Latest India News