A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजधानी में छाए बादल , आज भी हो सकती है बारिश

राजधानी में छाए बादल , आज भी हो सकती है बारिश

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज सुबह बादल छाए वहीं कल रात भर बारिश होने के बाद आज आर्द्रता का स्तर भी कम रहा। मौसम कल सफदरजंग वेधशाला ने 13.4 मिमी बारिश दर्ज की

Delhi- India TV Hindi Delhi

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज सुबह बादल छाए वहीं कल रात भर बारिश होने के बाद आज आर्द्रता का स्तर भी कम रहा। मौसम  कल सफदरजंग वेधशाला ने 13.4 मिमी बारिश दर्ज की वहीं जबकि लोधी रोड, पालम, रिज और आयानगर स्थित मौसम स्टेशनों ने क्रमश: 9 मिमी, 10.8 मिमी, 1 मिमी और 39.6 मिमी बारिश दर्ज की। आज अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 25 डिग्री सेल्सियस रहा।

विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि ने बताया कि आज सुबह साढ़े आठ बजे हवा में 98 प्रतिशत आर्द्रता दर्ज की गई। मौसम वैग्यानिक ने आज दिन में हल्की बरिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का पूर्वानुमान भी लगाया है। मौसम वैग्यानिक ने कहा, आसमान में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। कई इलाकों में हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना भी है। वहीं अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आस पास रह सकता है। कल का अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 39.6 डिग्री सेल्सियस और 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

Latest India News