A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CM जयराम समेत परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, संक्रमण की पुष्टि नहीं

CM जयराम समेत परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, संक्रमण की पुष्टि नहीं

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत उनके परिवार के चार सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसका बुधवार रात को रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है।

CM जयराम समेत परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, संक्रमण की पुष्टि नहीं- India TV Hindi Image Source : ANI/FILE CM जयराम समेत परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, संक्रमण की पुष्टि नहीं

शिमला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत उनके परिवार के चार सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसका बुधवार रात को रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। वह सभी सुरक्षित हैं। सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। राज्य की राजधानी शिमला के CMO डॉ. सुरेखा चौपड़ा ने यह जानकारी दी।

बता दें मुख्यमंत्री ऑफिस के उप-सचिव का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम ने सचिवालय में होने वाले तमाम कार्यक्रम स्थगित कर दिए थे। इसके बाद वह अपने सरकारी आवास ओकओवर लौट गए थे। यहां वह अपने परिवार के साथ होम क्वारंटीन हो गए। इसके बाद ही मुख्यमंत्री समेत उनके परिवार के लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे।

इनके अलावा 30 से ज्यादा अधिकारियों और कर्मचारियों के भी सैंपल लिए गए थे। फिलहाल, अभी सीएम समेत उनके परिवार के चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई है जबकि बाकियों की रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब मुख्यमंत्री अपने क्वारंटाइन अवधि को समाप्त करेंगे या जारी रखेंगे।

Latest India News