A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे, CM शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी से की फोन पर बात

यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे, CM शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी से की फोन पर बात

उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल विकास दुबे को मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया है।

यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे, CM शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी से की फोन पर बात- India TV Hindi Image Source : FILE यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे, CM शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री योगी से की फोन पर बात

उज्जैन/भोपाल: उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल विकास दुबे को मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया है। विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। इसकी जानकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके दी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, "मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी श्री आदित्यनाथ जी से बात कर ली है। शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जायेगी। मध्य प्रदेश पुलिस, विकास दुबे को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी।"

वहीं, इसके अलावा सीएम चौहान ने उज्जैन पुलिस को बधाई भी दी। उन्होंने एक अन्य ट्वीट करके कहा, "विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई।" इतना ही नहीं उन्होंने अपराधियों को कड़ा संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट में लिखा, "जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धूल जाएँगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं। हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है।"

Latest India News