A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरुमुख सिंह बाली का निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरुमुख सिंह बाली का निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस

हिमाचल प्रदेश राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने बाली के निधन पर दुख जताया। उन्होंने बताया कि बाली की पार्थिव देह को हिमाचल लाया जाएगा जहां जनता उनके अंतिम दर्शन कर सकेगी।

Congress leader GS Bali passes away कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरुमुख सिंह बाली का निधन, AIIMS में ली - India TV Hindi Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/RAHULGANDHI कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरुमुख सिंह बाली का निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री गुरुमुख सिंह बाली का शुक्रवार रात नई दिल्ली में निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बाली ने नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में शुक्रवार रात को अंतिम सांस ली।

जीएस बाली के निधन की खबर उनके बेटे रघुबीर सिंह बाली ने शनिवार सुबह फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी।

हिमाचल प्रदेश राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने बाली के निधन पर दुख जताया। उन्होंने बताया कि बाली की पार्थिव देह को हिमाचल लाया जाएगा जहां जनता उनके अंतिम दर्शन कर सकेगी। बाली का जन्म 27 जुलाई 1954 को कांगड़ा में हुआ था। वह प्रदेश के खाद्य आपूर्ति, परिवहन एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री रह चुके थे। 

राहुल गांधी ने जताया शोक
जीएस बाली के निधन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने कहा, "कांग्रेस परिवार के वरिष्ठ सदस्य श्री जी.एस. बाली जी के निधन का समाचार दुखद है। अलग-अलग भूमिकाओं में उन्होंने हमेशा पार्टी की विचारधारा का सम्मान किया व उसे आगे बढ़ाया। उनके परिवार व प्रियजनों को मेरी शोक संवेदनाएं।"

Latest India News