A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: मिलिंद देवड़ा ने कोरोना से लड़ने के लिए Tweet कर दिया सुझाव, उपराष्ट्रपति को किया टैग

Coronavirus: मिलिंद देवड़ा ने कोरोना से लड़ने के लिए Tweet कर दिया सुझाव, उपराष्ट्रपति को किया टैग

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ट्वीट कर सुझाव दिया है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा है, 795 भारतीय सांसदों को मिलने वाले 5 हज़ार करोड़ रुपये फंड से 50000 स्टाफ ट्रेनिंग और वेंटिलेटर खरीदने में मदद कर सकते है।

<p>Congress Leader Milind Deora</p>- India TV Hindi Congress Leader Milind Deora

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ट्वीट कर सुझाव दिया है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा है, 795 भारतीय सांसदों को मिलने वाले 5 हज़ार करोड़ रुपये फंड से 50000 स्टाफ ट्रेनिंग और वेंटिलेटर खरीदने में मदद कर सकते है। इसके अलावा उन्होंने इस ट्वीट में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भी टैग किया है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन करना पड़ा है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, लेकिन परेशान करने वाली खबरें जरूर आ रही हैं। दुनिया में 3 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, 14 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, 23 मार्च 2020 (सोमवार) सुबह 10 बजे तक देश में कुल पॉजिटिव कोरोना वायरस मामलों की संख्या 415 पहुंच चुकी है और अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

Latest India News

Related Video