A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ने फिल्ड मार्शल करिअप्पा की जगह पोस्ट कर दी सैम मानेक्शा की तस्वीर, ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल

कांग्रेस पार्टी ने फिल्ड मार्शल करिअप्पा की जगह पोस्ट कर दी सैम मानेक्शा की तस्वीर, ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल

कांग्रेस पार्टी इस पोस्ट को हटा पाती उससे पहले ही ट्विटर पर यूजर्स ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट सेव कर लिया औऱ अब कांग्रेस पार्टी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। राजीव चंद्रशेखर ट्वीट करते हुए कहते हैं कि ये है आज के राहुल की कांग्रेस। 

Congress Mistake Indian Army KM Cariappa sam manekshaw twitter troll कांग्रेस पार्टी ने फिल्ड मार्शल- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस पार्टी ने फिल्ड मार्शल करिअप्पा की जगह पोस्ट कर दी सैम मानेक्शा की तस्वीर, ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी ने आज सुबह सोशल मीडिया पर एक बड़ी गलती कर दी। दरअसल आज भारत के पहले सेना प्रमुख जनरल करिअप्पा की पुण्यतिथि है। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट किया गया था। हालांकि इस मौके पर कांग्रेस पार्टी ने जो बड़ी गलती कि वो ये कि उन्होंने फिल्ड मार्शल करिअप्पा की जगह पाकिस्तान के दो टुकड़े करने में अहम भूमिका निभाने वाले फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की तस्वीर लगा दी।

कांग्रेस पार्टी इस पोस्ट को हटा पाती उससे पहले ही ट्विटर पर यूजर्स ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट सेव कर लिया औऱ अब कांग्रेस पार्टी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। राजीव चंद्रशेखर ट्वीट करते हुए कहते हैं कि ये है आज के राहुल की कांग्रेस। भाजपा नेता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा ने भी इस पोस्ट का ट्वीटर पर मजाक उड़ाया। कुछ अन्य यूजर्स ने सवाल किया कि क्या ये ट्वीट राहुल गांधी ने किया था।

हालांकि बाद में कांग्रेस पार्टी द्वारा नई पोस्ट में गलती सुधार ली गई। इस पोस्ट में कांग्रेस पार्टी की तरफ से गया गया कि फिल्ड मार्शश करिअप्पा भारतीय सेना के पहले भारतीय कमांडर-इन-चीफ थे और वो बटालियन को लीड करने वाले भारतीय थे। उनकी पुण्य तिथि के मौके पर हम उन्हें उनकी वीरता और साल 1947 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान नेतृत्व को लेकर धन्यवाद करते हैं। 

Latest India News