A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Covid-19 पॉजिटिव इमरान की इनसाइड मिस्ट्री, गए थे तबलीगी जमात के लोगों की भलाई करने, कोरोना लेकर लौटे!

Covid-19 पॉजिटिव इमरान की इनसाइड मिस्ट्री, गए थे तबलीगी जमात के लोगों की भलाई करने, कोरोना लेकर लौटे!

अहमदाबाद में पिछले दिनों तबलीगी जमात के 337 लोगों को अलग-अलग मस्जिदों से निकालकर उन्हें क्वारंटीन के लिए भेजा गया जिनमें से करीब 20 से 25 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए और इनके संपर्क में आने से भी करीब 100 से ऊपर लोग इन्फेक्शन की चपेट में हैं जिनमें से इमरान खेड़ावाला भी एक हैं। 

Covid-19 पॉजिटिव इमरान की इनसाइड मिस्ट्री, गए थे तबलीगी जमात के लोगों की भलाई करने, कोरोना लेकर लौटे- India TV Hindi Covid-19 पॉजिटिव इमरान की इनसाइड मिस्ट्री, गए थे तबलीगी जमात के लोगों की भलाई करने, कोरोना लेकर लौटे!

नई दिल्ली: गुजरात में अभी तक आए कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में से अकेले अहमदाबाद में 346 मामले हैं। इन्हीं में से एक हैं गुजरात के कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला जो अपने जमालपुर विधानसभा सीट में पिछले दो हफ्तों से लगातार पुराने शहर के इलाके में स्थित कई मस्जिदों में शरण लिए हुए तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को ढूंढने में पुलिस की मदद में लगे थे। इमरान खेड़ावाला और ओल्ड सिटी में ही स्थित दरियापुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख मस्जिदों के अंदर जाकर तबलीगी जमात के सदस्यों को मनाकर मेडिकल चेकअप करवाने के लिए पुलिस के साथ भेजते दिखाई दिए। 

ऐसे में यह माना जा रहा है कि इमरान खेड़ावाला को इसी दौरान कोरोना का इंफेक्शन हुआ होगा। अहमदाबाद में पिछले दिनों तबलीगी जमात के 337 लोगों को अलग-अलग मस्जिदों से निकालकर उन्हें क्वारंटीन के लिए भेजा गया जिनमें से करीब 20 से 25 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए और इनके संपर्क में आने से भी करीब 100 से ऊपर लोग इन्फेक्शन की चपेट में हैं जिनमें से इमरान खेड़ावाला भी एक हैं। 

बता दें कि इमरान खेड़ावाला ने 3 दिन पहले खांसी और सर्दी की शिकायत की थी जिसके बाद सोमवार को कोरोना टेस्ट के लिए उनके सैंपल्स के लिए गए अहमदाबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की टीमें अब यह जानकारी जुटाने में लगी हैं कि पिछले 2 हफ्ते में इमरान खेड़ावाला किन-किन लोगों से मिले। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की मदद से उनकी पूरी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

14 अप्रैल को इसी प्रक्रिया के दौरान इमरान खेडावाला अपने 2 साथी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से भी उनके निवास स्थान पर मिले थे जिसके बाद मुख्यमंत्री रूपाणी का मेडिकल चेकअप किया गया जिसमें वो स्वस्थ पाए गए हैं और अगले एक हफ्ते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शासन की बागडोर संभालेंगे।

एक अहम जानकारी ये भी है कि 12 और 13 अप्रैल को इमरान खेड़ावाला बहुत बड़ी संख्या में अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के संपर्क में आए थे। इसके अलावा वह पिछले 2 हफ्तों में पुलिस के और कॉरपोरेशन के भी कई अधिकारियों से मिले हैं। साथ ही 14 अप्रैल को मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उन्होंने गांधीनगर में एक पत्रकार परिषद को भी संबोधित किया था। 

Latest India News