Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत-पाक सीमा पर तनाव को देखते...

भारत-पाक सीमा पर तनाव को देखते हुए कांग्रेस की CWC की बैठक और जनसभा स्थगित

भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बृहस्पतिवार को प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2019, 15:31:44 IST

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान सीमा पर तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बृहस्पतिवार को प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े हालात के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के साथ ही जनसभा को भी स्थगित किया है। ये दोनों कार्यक्रम बृहस्पतिवार को अहमदाबाद में होने थे।

सीडब्ल्यूसी की बैठक को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों एवं रणनीति की लिहाज से महत्वपूर्ण माना जा रहा था। सूत्रों के मुताबिक सीडब्ल्यूसी की यह बैठक कब होगी, इस बारे में फिलहाल कोई निर्णय नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया।

इससे पहले मंगलवार तड़के भारतीय विमानों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शिविरों पर बमबारी की थी। यह कार्रवाई पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में की गई थी। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन