A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शुक्रवार को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक, अहमद पटेल और गोगोई को दी जाएगी श्रद्धांजलि

शुक्रवार को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक, अहमद पटेल और गोगोई को दी जाएगी श्रद्धांजलि

कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक शुक्रवार को होगी जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अहमद पटेल और तरूण गोगोई को श्रद्धांजलि दी जाएगी जिनका हाल ही में निधन हुआ है।

Congress Working Committee to meet on Friday to pay homage to Ahmed Patel- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Congress Working Committee to meet on Friday to pay homage to Ahmed Patel

नयी दिल्ली। कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक शुक्रवार (27 नवंबर) को होगी जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं अहमद पटेल और तरूण गोगोई को श्रद्धांजलि दी जाएगी जिनका हाल ही में निधन हुआ है।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में सीडब्ल्यूसी की डिजिटल बैठक शुक्रवार सुबह 11 बजे होगी जिसमें दोनों वरिष्ठ नेताओं के सम्मान में प्रस्ताव पारित किया जा सकता है। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष और पार्टी के प्रमुख रणनीतिकार पटेल का 25 नवंबर को गुरुग्राम के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। पटेल 71 साल के थे। दूसरी तरफ, असम के पूर्व मुख्यमंत्री गोगोई का 23 नवंबर को 84 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह भी कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। 

Latest India News