A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भाजपा 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में करेगी राम मंदिर का निर्माण: राम विलास वेदांती

भाजपा 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में करेगी राम मंदिर का निर्माण: राम विलास वेदांती

पूर्व बीजेपी के सांसद और रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कहा कि, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

<p>Ram Vilas Vedanti</p>- India TV Hindi Ram Vilas Vedanti

इलाहाबाद: पूर्व बीजेपी के सांसद और रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कहा कि, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की समस्या का हल निकल चुका है। उन्होंने कहा, यदि कोर्ट का फैसला समय पर आ जाएगा तो राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा। अयोध्या में रामलला का मंदिर और खुदा के नाम की मस्जिद बनेगी। किसी लुटेरे, भगोड़े व जल्लाद शासक के नाम पर कोई मस्जिद नहीं बनाई जाएगी। इस पर दोनों समुदाय के लोगों में सहमति बन चुकी है। (दिल्ली: उद्योग विहार में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां )

डॉ. वेदांती शनिवार को मम्फोर्डगंज स्थित माथुर वैश्य धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन पूरी तरह से विफल होगा और भाजपा 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा जीतेगी। नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।

हालांकि बार-बार पूछने पर भी डा. वेदांती मंदिर और मस्जिद निर्माण की कोई तारीख नहीं बता पाए। उन्होंने जानकारी दी कि 24 अक्टूबर को अयोध्या से मोदी विजय रथयात्रा निकाली जाएगी, जो सभी लोकसभा क्षेत्रों में जाएगी। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस और सपा ने सबको तोड़ा है जबकि भाजपा ने सभी को जोड़ा है।

 

Latest India News