A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देश में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा, पिछले 12 घंटे में 26 की गई जान

देश में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा, पिछले 12 घंटे में 26 की गई जान

देश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या जहां 4000 के पार पहुंच गई है, वहीं देश में मृतकों का आंकड़ा भी 100 के पार पहुंच गया है।

<p>coronavirus Deaths </p>- India TV Hindi Image Source : AP coronavirus Deaths 

देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या जहां 4000 के पार पहुंच गई है, वहीं देश में मृतकों का आंकड़ा भी 100 के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के चलते जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 109 पहुंच गई है। वहीं रविवार शाम तक देश में कोरोना वायरस के चलते 83 लोगों की जान गई थी। देश में सबसे ज्यादा 45 मौतें सिर्फ महाराष्ट्र में हुई हैं। 

स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 12 घंटों में मृतकों के आंकड़े में तेज वृद्धि दर्ज की थी। रविवार सुबह तक देश में कोरोना वायरस से 75 लोगों की जान गई थी। वहीं रविवार शाम तक यह आंकड़ा बढ़कर 83 हो गया था। लेकिन रात भर में यह आंकड़ा 109 पहुंच गया है। महाराष्ट्र में अब तक 45 लोगों की मौत हो गई है। वहीं गुजरात में 11 लोगों की जान गई थी। दिल्ली में भी 7 लोग कोरोना वायरस के चलते जान गंवा चुके है। 

Image Source : Health MinistryCorona Virus Deaths 

देश में करोनो वायरस के 4000 से ज्यादा मामले 

देश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। देश भर में पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस के 490 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 4000 के पार पहुंच गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या 4067 हो गई है। अभी तक महाराष्ट्र में सर्वाधिक 690 कोरोना वायरस पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। वहीं दिल्ली में भी 503 लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। 

Latest India News