A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस: दिल्ली में मिला एक और मरीज, थाइलैंड से लौटे शख्स का टेस्ट पॉजिटिव, देश भर में संख्या 31 हुई

कोरोना वायरस: दिल्ली में मिला एक और मरीज, थाइलैंड से लौटे शख्स का टेस्ट पॉजिटिव, देश भर में संख्या 31 हुई

दिल्ली में कोरोना वायरस से प्रभावितों की संख्या अब 31 हो गई है। आज दिल्ली में एक और मरीज जांच में पॉजिटिव पाया गया है।

<p>Corona Virus </p>- India TV Hindi Corona Virus 

दिल्ली में कोरोना वायरस से प्रभावितों की संख्या अब 31 हो गई है। आज दिल्ली में एक और मरीज जांच में पॉजिटिव पाया गया है। दिल्ली के उत्तम नगर का रहने वाला यह व्यक्ति पिछले दिनों थाईलैंड और मलेशिया होकर आया था। इससे पहले कल गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। चीन में घातक कोरोना वायरस से 30 और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 3,042 हो गई है। इसके अलावा वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 80,552 है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के स्पेशल सेक्रेटरी हेल्थ संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली में एक शख्स और पॉजिटिव पाया गया है, यह व्यक्ति थाईलैंड और मलेशिया होकर भारत लौटा था। इसे मिलाकर देश भर में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है।

 

चीन में 3000 के पार पहुंची संख्या 

चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने कहा कि उसे बृहस्पतिवार को चीन में कोरोना वायरस के 143 नये मामलों और 30 से अधिक लोगों की मौत की जानकारी मिली है। एनएचसी ने शुक्रवार को बताया कि 30 में से 29 मौत हुबेई प्रांत में जबकि एक व्यक्ति की मौत हेनान प्रांत में हुई। इस बीच आयोग ने कहा कि 102 नये संदिग्ध मामले सामने आये हैं, जिससे संदिग्ध मामलों की संख्या बढ़कर 482 हो गई है।

Latest India News